Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर बनेगी फिल्म, इस शख्स ने उठाया 'सुशांत' बनने का बीड़ा

सचिन तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी डिटेल्स शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2020 10:02 IST
Sushant Singh Rajput lookalike Sachin Tiwari - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @OFFICIALTIWARISACHIN सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में काम करेंगे उनके हमशक्ल सचिन तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन फैंस अभी भी उनकी यादों में खोए हुए हैं। वो उनके पुराने फोटो और वीडियो शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। इस बीच उनके हमशक्ल सचिन तिवारी की चर्चा हो रही है। खबर आ रही है कि सुशांत की जिंदगी पर बायोपिक बन रही है, जिसमें सचिन लीड रोल निभाएंगे। 'सुसाइड या मर्डर' नाम की इस मूवी का पोस्टर भी सामने आ गया है। 

सचिन तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी डिटेल्स शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है, "एक छोटे शहर का लड़का, फिल्म इंडस्ट्री का चमकता सितारा बनता है... ये सुशांत की जर्नी है। सचिन तिवारी, सुशांत सिंह राजपूत के रूप में, एक आउटसाइडर।"

इस मूवी का निर्देशन शमिक मौलिक करेंगे। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

यूपी के रायबरेली में रहने वाले सचिन तिवारी हूबहू सुशांत की तरह दिखते हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते रहते थे, जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे। 

हाल ही में सचिन ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जीवन में तब ऐसा होता है.. जब आप अन्य योजनाओं को बनाने में व्यस्त होते हैं।" इस फोटो पर यूजर्स ने कमेंट किया, "सुशांत की बायोपिक में कब आओगे?" दूसरे यूजर ने लिखा, "आप उनकी बायोपिक में काम करना डिजर्व करते हो।" 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Image Source : फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें:
 
 
 
 
 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement