Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'खुलके जीने का' गाना हुआ रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

'खुलके जीने का' की शूटिंग पेरिस में हुई है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स अभिजीत भट्टाचार्या ने लिखे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2020 13:20 IST
khulke jeene ka song out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SANJANASANGHI96 'दिल बेचारा' का नया गाना हुआ रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के गानों को रिलीज किया जा रहा है। 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक' और 'तारे गिन' के बाद अब नया सॉन्ग 'खुलके जीने का' आउट हो गया है। इसे सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है। 

'खुलके जीने का' की शूटिंग पेरिस में हुई है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स अभिजीत भट्टाचार्या ने लिखे हैं।

जब सुशांत ने अंकिता को टीवी पर सबके सामने किया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

यहां देखें दिल बेचारा फिल्म का नया गाना खुलके जीने का:

इससे पहले मुकेश छाबड़ा ने गाने के लिरिक्स के साथ इसकी शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की थी। गाने की शूटिंग के दौरान सुशांत, संजना और मुकेश ने पेरिस में खूब मस्ती की थी। इसके साथ ही मुकेश ने गाने के लिरिक्स को भी शेयर किया था, जिसके बोल हैं, "खुलके जीने का तरीक़ा तुम्हें सिखाते हैं, हँस के देखो ना, लतीफ़ा तुम्हें सुनाते हैं.. उमर के साल कितने हैं, गिन-गिन के क्या करना? बीत जाएँ ना गिनती में ही वरना आओ, फ़िल्मों के बेअदब गाने गाते हैं...।"

संजना ने भी गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, "आपने सुनने और प्यार करने का काम तो कर ही लिया है! अब बस कल हमारे साथ #KhulKeJeenaKa का टाइम आ गया है।"

जानिए क्या हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी निकले थे पेरिस में घूमने

बता दें कि दिल बेचारा से संजना सांघी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसके साथ ही कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी बतौर डायरेक्टर इससे डेब्यू करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। 

ये भी पढ़ें: 
 
 
 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement