Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए एक्ट्रेस ने एकता कपूर से इस सीरियल का सीक्वल बनाने की गुजारिश की

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से इस सीरियल का सीक्वल बनाने की गुजारिश की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2020 19:00 IST
ekta kapoor and sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTARKAPOOR एकता कपूर और सुशांत सिंह राजपूत

एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। अर्चना और मानव की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।  इस शो के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता ने एकता कपूर से सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन बनाने के लिए कहा है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पवित्र रिश्ता सुशांत के दिल के बहुत करीब था। इस सीरियल ने उन्हें ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया था और अंकिता, एकता दोनों को ही ऐसा लगता है कि इस सीरियल का दूसरा सीजन सुशांत के लिए श्रद्धांजलि होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक एकता को यह आइडिया बहुत पसंद आया है और वह अपने राइटर्स के साथ मिलकर सोचेंगी इस कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है। एकता कपूर नागिन, कसौटी जिंदगी के जैसे कई सीरियल्स के सीक्वल भी बना चुकी हैं। अंकिता ने इस शो के दूसरे सीजन के आइडिया के साथ एकता को अप्रोच किया था। एकता ने इसके लिए तुरंत हां कर दी। अंकिता के लिए भी पवित्र रिश्ता बहुत खास है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों 2016 में अलग हो गए थे। सुशांत ने काय पो छे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था तो वहीं अंकिता टीवी पर काम कर रही थीं। अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में कदम रखा था।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  सुशांत के निधन के बाद अंकिता टूट सी गई हैं। उनकी तबीयत के बारे में उनके दोस्तों के बारे में बताया था। सुशांत को गुजरे 1 महीना पूरा होने पर अंकिता लोखंडे ने मंदिर में एक दीये की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- भगवान का बच्चा।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गई थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के पिता ने कही ये बाद

Photos:सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के हॉलीडे की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल

आरती सिंह ने बताया सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कैसा है अंकिता लोखंडे का हाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- भगवान का बच्चा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement