1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- भगवान का बच्चा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- भगवान का बच्चा

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। आज उन्होंने मंदिर में दीया जलाए हुए तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 14, 2020 11:15 IST
ankita lokhande and sushyant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANAMIKA.HAC/LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज एक महीना हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। अंकिता सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। उनके दोस्तों ने बताया था कि सुशांत के जाने के बाद अंकिता टूट गई हैं।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर में एक जलते हुए दीये की तस्वीर शेयर की है। यह फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- भगवान का बच्चा। अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अंकिता के इस पोस्ट पर उनके फैन्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- एसएसआर तो वहीं दूसरे ने लिखा-  मजबूत रहिए, ढेर सारा प्यार।

अंकिता की दोस्त आरती सिंह ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अंकिता की तबीयत के बारे में बताया था।  आरती सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैंने अंकिता को उनकी तबीयत पूछने के लिए फोन किया था। मैं सुशांत को अंकिता के जरिए ही जानती थी। वह बहुत अच्छा इंसान था और बहुत मोटिवेट करता था।  मैंने अंकिता से जानने की कोशिश की क्या वह ठीक है। अंकिता को इस समय स्पेस की जरुरत है और मैं उसे वह देना चाहती हूं।

अंकिता और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने भी उनके लिए पोस्ट शेयर किया था। 'प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है। काश ... काश ... हम भी कोशिश कर सकते थे, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख माँग सकते थे! यहां तक ​​कि जब तुम दोनों अलग हो गए थे, तब भी तुमने सिर्फ उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की ... तुम्हारा प्यार पवित्र था। यह खास था। तुमने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है। मुझे उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे, हमने बहुत सारे पल साझा किए जो आज मेरे दिल को रुलाते हैं... एक साथ खाना बनाना, एक साथ भोजन करना, एसी का पानी गिरना, हमारे खास मटन भात, उत्तान, लोनवाला या गोवा के लिए हमारी लॉन्ग ड्राइव! हमारी क्रेजी होली!''

संदीप ने आगे लिखा- ''जो हंसी हमने साथ साझा की, जीवन के उन संवेदनशील क्षणों में जब हम एक-दूसरे के साथ थे। और तुम सबसे ज्यादा...। सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए तुम जो करती थी। आज भी, मेरा मानना ​​है कि केवल तुम दोनों ही एक दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सच्चे प्यार हो। ये ख्याल, ये यादें मेरे दिल को दहला रही हैं ... मैं उन्हें वापस कैसे लाऊँ! मैं उन्हें वापस चाहता हूँ! मुझे 'हम तीन ’वापस चाहिए! मालपुआ याद है ?! और कैसे उसने मेरी माँ की मटन करी को छोटे बच्चे की तरह माँगा! 'मुझे पता है कि केवल तुम ही उसे बचा सकती थी। काश, तुम दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। तुम उसे बचा सकती थी यदि वह बस तुम्हें वहाँ रहने देता... तुम उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी माँ और हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी। आई लव यू अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं तुम जैसी दोस्त को कभी नहीं खो सकता।''

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। उसके बाद अलग हो गए। सुशांत ने टीवी के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें:

आरती सिंह ने बताया सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कैसा है अंकिता लोखंडे का हाल

अंकिता लोखंडे ने अपने घर से कभी नहीं हटाई सुशांत की नेमप्लेट, संदीप सिंह ने दर्द भरा पोस्ट किया शेयर

Photos:सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के हॉलीडे की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल

मौनी रॉय ने सुशांत और अंकिता संग बिताए लम्हों को किया याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X