Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जापानी एक्टर ने किया सुसाइड, सुशांत की तरह टीवी से आकर फिल्मों में बनाया था करियर

30 साल के जापानी एक्टर Haruma Mirua का शनिवार को निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने आत्महत्या की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2020 17:47 IST
haruma mirua- India TV Hindi
Image Source : INSTGARAM/HARUMA_MIURA_INFO haruma mirua

जापानी एक्टर Haruma Miura का 30 साल की उम्र में निधन हो गया है। जापान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक Haruma ने 18 जुलाई को आत्महत्या की है। उनकी आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। Haruma के निधन की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स हैरान रह गए हैं। सोशल मीडिया पर Haruma को उनके फैन्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Haruma के निधन ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत और Haruma में एक समानता है। दोनों ही एक्टर्स ने टीवी से आकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

एक फैन ने Haruma का आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह तुम्हारा आखिरी पोस्ट है। तुम इस फोटो में बिल्कुल ठीक लग रहे हो लेकिन किसी को नहीं पता था कि तुम मुश्किलों से गुजर रहे थे। मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होने के लिए धन्यवाद। मैं यह कभी नहीं भूलूंगा कि तुम कितने सच्चे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement