A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: परिणीति को गाने के लिए नहीं है किसी ऑटो ट्यून की जरूरत

VIDEO: परिणीति को गाने के लिए नहीं है किसी ऑटो ट्यून की जरूरत

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ उन्होंने इसे अपनी आवाज से भी सजाया है। हाल ही में परिणीति ने कहा है कि...

parineeti- India TV Hindi parineeti

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ उन्होंने इसे अपनी आवाज से भी सजाया है। हाल ही में परिणीति ने कहा है कि उन्हें गाने के लिए सुरों की आवश्यकता नहीं। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में 'माना कि हम यार नहीं' गाने के लिए अपनी आवाज दी है।

परिणीति इस फिल्म में एक आकांक्षी गायक की भूमिका निभाते हुए दिखाई दें रही हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अभिनेत्री ने ट्वीटर पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है, जिसका शीर्षक लिखा: "और यह कैसे हो गया! और 'मेरी प्यारी बिंदु' के 'माना कि हम यार नहीं' के लिए कोई धुन नहीं।" परिणीति ने एक और वीडियो शेयर किया और इसके साथ उन्होंने शीर्षक लिखा, "और एक और! कैमरे के पीछे.. 'माना कि हम यार नहीं', 'मेरी प्यारी बिंदू'।"

अभिनेत्री को अपने पहले गाने के लिए दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित मेरी प्यारी बिंदू को यश राज फिल्म्स बैनर तले मनीश शर्मा ने निर्माण किया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक साहित्यकार का किरदार निभाते हुए देखे जाएंगे।

परिणीति चोपड़ा इसके अलावा अपनी आगामी फिल्म 'तकादुम' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इन दोनों की जोड़ी को इससे पहले ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में भी देखा जा चुका है। अक्षय कुमार की फिल्म संग शाहरुख के क्लैश पर बोले इम्तियाज

Latest Bollywood News