Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक...

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 22 Jan 2019, 14:25:02 IST

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) और निक जोनस(Nick Jonas) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों शादी के बाद वापिस अमेरिका भी चले गए हैं। पर लगता है प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा(parineeti Chopra) अभी तक शादी से रस्मों से खुद को बाहर नहीं ला पाई हैं। परिणीति प्रियंका और निक की शादी की और बाकि फंक्शन्स की फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट कर रही हैं। परिणीति ने कुछ दिन पहले शादी की फोटो शेयर की थी जिसके बाद अब उन्होंने प्रियंका और निक की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर की है।

परिणीति की शेयर की हुई फोटोज में गर्ल गैंग नजर आ रही है। फोटो में प्रियंका फ्रंट में खड़ी हैं उनके बाद परिणीति और बाकि लड़कियां खड़ी हैं। फोटो में प्रियंका जहां कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं परिणीति पीले कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इसके अलावा प्रियंका और निक की हल्दी सेरेमनी की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में परिणीति अपने जीजू को हल्दी लगाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में सभी लोग बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

कुछ समय पहले परिणीति ने अपनी एक फोटो शेयर की थी। वो प्रियंका और निक की शादी की फोटो थी। परिणीति ने सब्यासांची का लहंगा पहना था। उस ड्रेस में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आपको बता दें प्रियंका और निक 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के फंक्शन 20 नवंबर से शुरु हो गए थे। 1 दिसंबर को शादी क्रिस्चशियन रीति-रिवाजों से और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी के बाद प्रियंका और निक ने 3 रिसेप्शन पार्टी भी दी थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस वजह से शाहरुख खान नहीं जाना चाहते हैं डायरेक्शन में, किया बड़ा खुलासा

जानिए क्या हुआ जब जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने सारा जी कहकर बुलाया, देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन