A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पार्थ समथान और विकास गुप्ता टीवी शो के लिए हुए साथ, देखें तस्वीर

पार्थ समथान और विकास गुप्ता टीवी शो के लिए हुए साथ, देखें तस्वीर

पार्थ समथान और विकास गुप्ता एक शो के लिए साथ आ रहे हैं।

 Parth Samthaan, Vikas Gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THE_PARTHSAMTHA Parth Samthaan, Vikas Gupta

पार्थ समथान और विकास गुप्ता एक समय बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में उनमें जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया था। हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्हें एक साथ पार्टी करते देखा गया था, जिससे लोग हैरान रह गए थे। अब दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं और इतना ही नहीं वो एक शो के लिए साथ भी हो रहे हैं।

पार्थ, विकास के शो 'एस ऑफ स्पेस' में नजर आएंगे। पार्थ ने सोशल मीडिया पर विकास संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "#kabhidostkabhidushman एमटीवी एस ऑफ स्पेस में... कल 6 बजे।''

दोनों का एक साथ शो में आने से शो को बहुत अटेंशन मिल रही है क्योंकि एक समय दोनों एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन थे। मीडिया में दोनों ने एक-दूसरे पर कीचड़ उछाला था, हालांकि बाद में उन्होंने नई दोस्ती की शुरुआत की।

आपको बता दें कि पार्थ, एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग बसु के रोल में नजर आ रहे हैं। शो में उनके साथ एरिका फर्नांडिस और हिना खान हैं। एरिका, प्रेरणा के रोल में और हिना, कोमोलिका के रोल में हैं।

वहीं विकास गुप्ता पहले बालाजी टेलिफिल्मस के क्रिएटिव हेड थे। पिछले साल वह 'बिग बॉस' में भी नजर आए थे। फिलहाल वह 'एस ऑफ स्पेस' में नजर आ रहे हैं।

Also Read:

विवादों में घिरी रणवीर-दीपिका की शादी, आनंद कारज सेरेमनी में नियमों के उल्लंघन का आरोप

शादी की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, बताया कब करेंगी शादी

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को मिला एक खास तोहफा

 

Latest Bollywood News