A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सौतेली मां का नाम लेने पर सोशल मीडिया के निशाने पर आए फरहान अख्तर

सौतेली मां का नाम लेने पर सोशल मीडिया के निशाने पर आए फरहान अख्तर

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर ने शुक्रवार को ट्विटर पर पिता जावेद अख्तर और सौतेली मां शबाना आजमी के साथ एक तस्वीर साझा की।

farhan akhtar - India TV Hindi farhan akhtar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर ने शुक्रवार को ट्विटर पर पिता जावेद अख्तर और सौतेली मां शबाना आजमी के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ फरहान ने कैप्शन में लिखा, "गुरुवार की शाम के. आसिफ को श्रद्धांजलि देते वक्त शबाना और पिता के साथ एक मंच साझा करना गर्व की बात। कल और आज लंदन बाफ्टा में रहूंगा। इस शाम का हिस्सा बनना गर्व की बात।"

फरहान अपने इस पोस्ट की वजह से अपने फैंस के निशाने पर आ गए। लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि अगर आप उन्हें मां नहीं कह सकते हैं तो कम से कम शबाना जी कहकर संबोधित करिए।

हसन खान लिखते हैं, वो आपकी सौतेली मां जरूर हैं, लेकिन उन्हें सीधा नाम से बुलाने की जरूरत नहीं है। मुझे यकीन है आप उनकी इज्जत करते होंगे लेकिन या ऑड और ऑकवर्ड है।

अभिनव श्रीवास्तव नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, G यूज करने से ट्विटर की 140 कैरेक्टर की लिमिट क्रॉस नहीं होती, उपदेश नहीं दे रहा हूं। लेकिन पढ़ने में अजीब लग रहा है। हमारे देश में अभी भी बड़ों की इज्जत की जाती है।

अभी तक फरहान अख्तर ने इस बारे में कोई सफाई नहीं दी है। लेकिन उनके फैंस इस बात से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, फरहान जल्द ही लखनऊ सेंट्रल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी ने किया है और इसके निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। इसमें डायना पेंटी भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।

​श्रद्धा को लेकर लड़ पड़े फरहान और आदित्य

​फरहान ने आदित्य संग लड़ाई को बताया अफवाह

​17 साल बाद हुआ फरहान अधुना का तलाक 

Latest Bollywood News