A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: अर्जुन कपूर ने खरीदी 1 करोड़ की लैंड रोवर डिफेंडर

PHOTOS: अर्जुन कपूर ने खरीदी 1 करोड़ की लैंड रोवर डिफेंडर

भिनेता अर्जुन कपूर एक लैंड रोवर डिफेंडर के मालिक बन गए हैं। इश्कजादे स्टार ने इस कार को खरीदने के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

अर्जुन कपूर ने खरीदी लैंड रोवर डिफेंडर- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH अर्जुन कपूर ने खरीदी लैंड रोवर डिफेंडर

अर्जुन कपूर को हाल ही में मुंबई में अपनी नई गाड़ी के साथ देखा गया। हमारे बी-टाउन के एक्टर्स शानदार कारों पर खर्च करना पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले, कार्तिक आर्यन ने एक नई लेम्बोर्गिनी उरुस खरीदी थी, जिसकी कीमत उन्हें 4.5 करोड़ रुपये थी। अब, अभिनेता अर्जुन कपूर एक लैंड रोवर डिफेंडर के मालिक बन गए हैं। इश्कजादे स्टार ने इस कार को खरीदने के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

हाल ही में अर्जुन को शहर में अपनी नई स्वैंकी कार की सवारी करते हुए देखा गया था। इन फोटोज में हम उसे कार के सामने पोज देते हुए देख सकते हैं। एक फोटो में, एक सफेद शर्ट और जींस में पहने हुए, सुंदर स्टार को अपनी नई कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

RRR का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर आए नजर

इससे पहले, गुंडे अभिनेता ने अपने 32 वें जन्मदिन पर खुद को एक नीले रंग की Maserati Levante खरीदी थी। कहने की जरूरत नहीं है, कि अर्जुन को कार काफी पसंद है।

Image Source : yogen shahअर्जुन कपूर की नई गाड़ी

इससे पहले, करीना कपूर खान, सैफ अली खान शाहिद कपूर, दक्षिण अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, बाहुबली स्टार प्रभास और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स ने इस साल कार खरीदी हैं।

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

2 स्टेट्स स्टार ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की थी कि वह 'स्टार वर्सेज फ़ूड' नाम के शो में अपने पाक कौशल का प्रदर्शन करेंगे। सेलेब्रिटी कुकिंग शो में उनकी लेडीलव मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी होंगे।

बड़े पर्दे पर अर्जुन आगामी फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगे।

हेमा मालिनी से प्रभास तक, फिल्मी सितारे इस तरह दे रहे हैं नवरात्रि, गुड़ी पाड़वा और उगादी की शुभकामनाएं

 

Latest Bollywood News