A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर मां पिंकी ने किया शानदार डांस, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर मां पिंकी ने किया शानदार डांस, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने बेटे की फिल्म का गाना 'घुंघरू' में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

pinkie roshan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM pinkie roshan

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की मां पिंकी फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया में अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में ही वह अपनी  फैमिली के साथ राजस्थान की सैर करने गई थीं। जहां के उन्होंने कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी। इन्हें में से एक वीडियो में वह अपने बेटे ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' का फेमस गाना घुंघरू में धमाकेदार डांस करती हुई नजर आईं। 

पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह दो महिलाओं के साथ 'घूंघरू' गाने में डांस करती हउई नजर आ रही हैं। वह डांस का काफी लुफ्त उठात हुई नजर आ रही हैं। 

रणवीर सिंह ने शेयर किया '83' का मोशन पोस्टर, सभी किरदारों से कराया इंट्रोड्यूस

पिंकी रोशन अपने बेटे ऋतिक रोशन से काफी प्यार करती हैं। उसके साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार भरे नोट लिख चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी बेटी सुनैना रोशन का बर्थ डे राजस्थान में बनाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

Bigg Boss 13: घर से बाहर निकलने के बाद खुद को कमरे में बंद कर लेंगी शहनाज, जानें क्या है वजह!

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसनें बॉक्स ऑफिस के हर रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इस फिल्म ने 474.79 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म में जहां दर्शकों को ऋितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग, एक्शन काफी पसंद आई थी। वहीं ऋतिक रोशन के डांस मूव्स से एक बार फिर हर किसी को दीवाना बना दिया था।

Latest Bollywood News