A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंतरिम बजट की घोषणा के दौरान लगे How's the josh के नारे, फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ

अंतरिम बजट की घोषणा के दौरान लगे How's the josh के नारे, फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ

बजट की घोषणा के दौरान आज संसद भवन में How's the josh के नारे लगाए गए। साथ ही पीयूष गोयल ने फिल्म की तारीफ की।

Uri: the Surgical Strike- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL Uri: the Surgical Strike

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाई हुई  है। फिल्म का डॉयलॉग How's the josh काफी वायरल हो रहा है। यह सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। हाल ही में पीएम मोदी, डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी How's the josh के नारे लगा चुके हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं इस बार बजट की घोषणा के दौरान एक बार फिर इस डॉयलॉग के नारे लगाए गए हैं।

पीयूष गोयल ने बजट भाषण के दौरान फिल्म उरी का जिक्र किया। जिसके बाद संसद भवन में How's the josh के नारे लगने लगे। एनडीए के सांसद ने अपनी सीटों पर how's the josh के नारे गाए। साथ ह ी उन्होंने फिल्म की तारीफ भी की।

पीयूष गोयल ने फिल्मी जगत के बारे में बात करते हुए कहा- इस इंडस्ट्री से कई लोगों को रोजगान मिलता है। इसलिए पायरेसी पर रोक लगाने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है। उन्होंने कहा है कि फिल्ममेकर्स की सुविधा के लिए सरकार ने सिंगल विंडो क्लीयरेंस का किया है। जिससे इस बिजनेस को आगे बढ़ाया जा सकता है।

आपको बता दें लोगों को फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक काफी पसंद आ रही है। 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर यह फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में परेश रावल ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का रोल निभाते नजर आए थे। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी और तभी से इसकी कमाई में कोई कमी नहीं फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: पूरी तरह से एंटरटेन करती है फिल्म, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

#TVKaDum: इंडिया टीवी मेगा कॉन्क्लेव TV Ka Dum की शान बनेंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News