Friday, April 26, 2024
Advertisement

#TVKaDum: इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव में शाहरुख खान बनेंगे मेहमान

इंडिया टीवी का मेगा कॉन्क्लेव TV Ka Dum 2 फरवरी को दिनभर इंडिया टीवी पर दिखाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2019 12:06 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Shah Rukh Khan

मुंबई: इंडिया टीवी लेकर आ रहा है टीवी का सबसे बड़ा कॉन्क्लेव जिसका नाम है 'टीवी का दम' (TV Ka Dum)। 2 फरवरी को दिनभर आप यह कॉन्क्लेव देख सकते हैं। इस कार्यक्रम में टीवी और फिल्म जगत के कई बड़े सितारे हिस्सा लेंगे। अभिनेता शाहरुख खान इस प्रोग्राम में मुख्य मेहमान बनकर शिरकत करेंगे। इस दौरान शाहरुख मस्ती मजाक के अलावा कुछ गंभीर मुद्दे भी उठाएंगे। शाहरुख खान के मन की बात सुननी है तो इंडिया टीवी जरूर देखिएगा।

इस शो को 'सास, बहू और सस्पेंस' की होस्ट चारुल मलिक और इंडियन टेलीविजन के मशहूर होस्ट मनीष पॉल होस्ट करेंगे। पिछले 3 साल से चारुल इंडिया टीवी के शो 'सास, बहू और सस्पेंस' की एंकरिंग कर रही हैं, लोगों के बीच वो काफी फेमस हैं। वहीं मनीष ने सा रे गा मा पा, इंडियन आइडल, झलक दिखला जा जैसे मशहूर शो के अलावा कई अवॉर्ड शो होस्ट कर चुके हैं।

इस कार्यक्रम में शाहरुख खान के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला और सोनम कपूर समेत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी शामिल होने वाली है। छोटे पर्दे के विकास गुप्ता, मनीष पॉल, हिना खान, देबिना बनर्जी, भारती सिंह और सुनील ग्रोवर समेत तमाम सितारे इस कॉन्क्लेव में शामिल होंगे। 

इंडिया टीवी भारतीय टेलीविजन की गोल्डन जर्नी सास, बहू और सस्पेंस और इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सितारों के साथ छोटे पर्दे की सफलता को सेलिब्रेट करने वाले हैं। 2 फरवरी 2019 को मुंबई में ये कॉन्क्लेव होगा, जिसका सीधा प्रसारण दिन भर आप इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर देखेंगे।

सास, बहू और सस्पेंस के फेसबुक अकाउंट पर लाइव चैट के लिए आप यहां विजिट कर सकते हैं अपडेट्स के लिए हमें ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं और हमारे इंस्टाग्राम पेज पर इवेंट की तमाम दिलचस्प तस्वीरें भी देख सकते हैं। टीवी का दम की अन्य स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसे भी पढ़ें-

मनीष पॉल और चारुल मलिक होस्ट करेंगे इंडिया टीवी मेगा कॉन्क्लेव TV Ka Dum

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement