A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दिया वही गिफ्ट, जो विराट-अनुष्का को दिया था

पीएम मोदी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दिया वही गिफ्ट, जो विराट-अनुष्का को दिया था

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने आज दिल्ली में रिसेप्शन रखा था, इस रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी खास मेहमान बनकर पहुंचे थे।

<p>पीएम मोदी</p>- India TV Hindi पीएम मोदी

नई दिल्ली: दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिसेप्शन हुआ। इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। प्रियंका ने अपने पति और अपने ससुराल के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात करवाई। इस मौके पर पीएम मोदी निक और प्रियंका के लिए एक खास तोहफा लेकर पहुंचे थे, खास बात यह थी कि यही सेम गिफ्ट उन्होंने अनुष्का और विराट को भी दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रियंका और निक के लिए एक गुलाब का फूल लेकर पहुंचे थे। उन्होंने प्रियंका को ये उपहार दिया जिसे प्रियंका ने खुशी-खुशी स्वीकार किया।

प्रियंका-निक

इससे पहले विरुष्का के रिसेप्शन में भी विराट और अनुष्का के लिए पीएम मोदी यही तोहफा लेकर पहुंचे थे।

अनुष्का-विराट

बता दें, प्रधानमंत्री लोगों से अपील करके कह चुके हैं कि वो शादी ब्याह में लोगों को बहुत सारे फूलों का गुलदस्ता देने के बजाय एक फूल दें। इससे फूलों का नुकसान भी नहीं होगा और पैसे भी बचेंगे।

बता दें, पीएम मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे। मिस वर्ड रह चुकी बॉलीवुड की लीडिंग लेडी और हॉलीवुड में अपना परचम लहरा रही प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी को खासतौर पर इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया था।

पीएम को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा स्टेज तक लेकर पहुंची। पीएम मोदी इस दौरान कुर्ता-पैजामा और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे थे। वो वहां दस मिनट रुके। इस दौरान वो निक और उनके परिवार से भी मिले।

पीएम मोदी
प्रियंका ने अपने जेठ जो जोनस और उनकी होने वाली वाइफ और गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर से मिलवाते हुए कहा- इनकी भी शादी होने वाली है। इतना सुनते ही पीएम मोदी हंस पड़े और दोनों को शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की है। प्रियंका ने आज शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

Latest Bollywood News