A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब ये स्टार डॉटर अपनी अदाओं से बरपा रही हैं कहर, ग्लैमरस लुक में सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

अब ये स्टार डॉटर अपनी अदाओं से बरपा रही हैं कहर, ग्लैमरस लुक में सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

अभिनेता कबीर बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके फॉलेअर्स की संख्या भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है।

Alia- India TV Hindi Alia

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर सुर्खियां बनी हुई है। कुछ समय से शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, श्रीदेवी, चंकी पांडे और सैफ अली खान के बच्चें खबरों में छाए हुए हैं। अक्सर इन स्टार किड्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन अब इस लिस्ट एक और स्टार किड का नाम जुड़ चुका है, जिन्होंने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया हुआ है। दरअसल यहां हम दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम के बारे में बात कर रहे हैं। वैसे तो उन्हें अब तक किसी भी फिल्म या अलबम में नहीं देखा गया है, लेकिन इसके बावजूद वह इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस स्टार किड्स में गिनी जाती हैं।

आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके फॉलेअर्स की संख्या भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है। उनके ऑफिशियल अकाउंट पर 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। हाल ही में आलिया ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस और हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं। आलिया को सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड और बिंदास छवि की वजह से जाना जाता है।

कुछ वक्त पहले वह अपनी कुछ हॉट तस्वीरों के कारण विवादों में आई थीं। दरअसल उनकी तस्वीरों पर कुछ लोगों ने अश्लील कमेंट्स किए, जिस पर आलिया ने सभी को करारा जवाब भी दिया था। गौरतलब है कि पूजा ने 1994 में फरहान फर्निचरवाला से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने 28 नवंबर, 1997 में आलिया को जन्म दिया। हालांकि पूजा और फरहान का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और दोनों ने वर्ष 2003 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। (Bigg Boss 11: अर्शी और आकाश की बेहूदगी ने की सारी हदें पार, क्लीवेज दिखाने के लिए फाड़ डाला टॉप)

Latest Bollywood News