A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूजा भट्ट 12 साल छोटे ‘बिग बॉस’ के इस प्रतिभागी को कर रही हैं डेट!

पूजा भट्ट 12 साल छोटे ‘बिग बॉस’ के इस प्रतिभागी को कर रही हैं डेट!

पूजा भट्ट अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई है कि 44 वर्षीय पूजा इन दिनों अपने से 12 साल छोटे मॉडल आसिफ अजीम को डेट कर रही हैं।

pooja- India TV Hindi pooja

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों सितारों के ब्रेकअप की खबरें छाई हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई है कि 44 वर्षीय पूजा इन दिनों अपने से 12 साल छोटे मॉडल आसिफ अजीम को डेट कर रही हैं।

इसे भी पढ़े:- पूजा भट्ट ने अपनी लव लाइफ पर किया खुलासा

खबरों के अनुसार पूजा ने हाल ही में महाराष्ट्र के अलीबाग में एक पार्टी भी रखी थी। हालांकि यह दावा करने वाली वेबसाइट को पूजा ने सोशल मीडिया पर टैग करते हुए लिखा, "वाकई, क्या आपने कभी स्क्रीनप्ले राइटिंग में हाथ आजमाया है? खैर, मेरी रेपुटेशन को बढ़ाने के लिए शुक्रिया। भले ही आपने अपनी साख को दांव पर लगा दिया।"

कुछ वक्त पहले ही पूजा के कथित ब्वॉयफ्रेंड आसिफ ने एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था, लव यू पूजा, तुम मेरी रॉकस्टार हो। खास जन्मदिन के लिए शुक्रिया और चीजों के लिए भी जो तुमने मेरे लिए की।"

pooja

32 वर्षीय आसिफ बांगलादेश के रहने वाले हैं। उनका नाम दुनिया के टॉप 100 मॉडल्स में गिना जाता है। आसिफ को हम 'बिग बॉस' के 7वें सीजन में भी देख चुके हैं। इन दिनों वह मशहूर फेशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए मॉडलिंग कर रहे हैं।

निर्माता पूजा भट्ट भी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कैबरेट' में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। पूजा ने हाल ही में कहा है कि, "फिल्म में ऋचा का मजबूत किरदार है। वह फिल्म की हीरो हैं। वह फिल्म की आत्मा और सब कुछ हैं।"

Latest Bollywood News