A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब गूगल ने किया पूनम पांडे की एप को बैन

जब गूगल ने किया पूनम पांडे की एप को बैन

पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी एक शुरु की थी। लेकिन इसकी शुरुआत होते ही गूगल ने इस पर प्रतिबंध भी लगा दिया है। पूनम पांडे ने इस एप द्वारा 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा...

poonam pandey- India TV Hindi poonam pandey

मुंबई: अभिनेत्री पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी एक शुरु की थी। लेकिन इसकी शुरुआत होते ही गूगल ने इस पर प्रतिबंध भी लगा दिया है। पूनम पांडे ने इस एप द्वारा 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा, "मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है और दूसरी ओर कुछ प्रशंसक 'शिकायत' कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड नहीं हूं।" इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी।

अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।" इस 'प्रतिबंध' के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं। विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, "जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।" उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें। यह समस्या जल्द ही हल जाएगी।" पूनम पिछली बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म 'आ गया हीरो' में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं। पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आईं थीं।

Latest Bollywood News