A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब 'बाहुबली' ने करीना कपूर को भेजी बिरयानी, जानिए एक्ट्रेस का कैसा था रिएक्शन

जब 'बाहुबली' ने करीना कपूर को भेजी बिरयानी, जानिए एक्ट्रेस का कैसा था रिएक्शन

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें बिरयानी की तस्वीर है। इसके साथ उन्होंने इस तोहफे को लेकर रिएक्शन भी दिया है।

prabhas aka baahubali send biryani to kareena kapoor adipurush saif ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTA: KAREENAKAPOORKHAN/PRABHAS जब 'बाहुबली' ने करीना कपूर को भेजी बिरयानी, जानिए एक्ट्रेस ने कैसा दिया रिएक्शन  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को 'बाहुबली' फेम प्रभास ने कुछ खास भेंट किया है, जिसकी अभिनेत्री मुरीद हो गई हैं। ये कुछ और नहीं बल्कि बिरयानी है, जो 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान को को-स्टार ने अभिनेत्री को भेजी है। करीना को ये बिरयानी बेहद स्वादिष्ट लगी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता का आभार भी व्यक्त किया। 

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें बिरयानी की तस्वीर है। उन्होंने फोटो के साथ बताया कि उन्हें ये बिरयानी किसी और ने नहीं, बल्कि खुद प्रभास ने भेजी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'चलो खाते हैं। जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे तो ये बेस्ट ही होगी।' उन्होंने प्रभास का शुक्रिया जताते हुए आगे लिखा- 'इस शानदार खाने के लिए शुक्रिया प्रभास। #Adipurush'

Image Source : insta करीना कपूर का इंस्टाग्राम स्टेटस 

Photo: जन्मदिन मनाकर परिवार के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, टैनिंग से हुआ बुरा हाल

बता दें कि इससे पहले प्रभास ने सैफ अली खान के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर की थी और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। 

तेलुगू सुपरस्टार प्रभाष और अभिनेता सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

सैफ ने इससे पहले ओम राउत के निर्देशन में ही बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म तान्हाजी : द अनसंग वारियर में काम किया था। उस फिल्म में भी सैफ ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News