1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Photo: जन्मदिन मनाकर परिवार के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, टैनिंग से हुआ बुरा हाल

Photo: जन्मदिन मनाकर परिवार के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, टैनिंग से हुआ बुरा हाल

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: September 23, 2021 23:28 IST
  • मालदीव में छुट्टियां मनाने के बाद करीना कपूर वापस मुंबई लौट आई हैं। गुरुवार को उन्हें परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    मालदीव में छुट्टियां मनाने के बाद करीना कपूर वापस मुंबई लौट आई हैं। गुरुवार को उन्हें परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

  • मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ नजर आईं। तैमूर पापा सैफ का हाथ थामे उनके साथ चलते दिखे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ नजर आईं। तैमूर पापा सैफ का हाथ थामे उनके साथ चलते दिखे। 

  • लुक्स की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर फ्लोरल मिडी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन, बॉडी टैनिंग से उनका बुरा हाल हो गया है। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    लुक्स की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर फ्लोरल मिडी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन, बॉडी टैनिंग से उनका बुरा हाल हो गया है। 

  • वहीं सैफ अली खान और तैमूर कैजुअल लुक में नजर आए। सैफ ने व्हाइट पैंट और ब्लू टीशर्ट पहन रखी थी। वहीं, तैमूर व्हाइ हाफ पैंट और येलो टीशर्ट के साथ मैचिंग मास्क में क्यूट दिख रहे थे।  
    Image Source : YOGEN SHAH

    वहीं सैफ अली खान और तैमूर कैजुअल लुक में नजर आए। सैफ ने व्हाइट पैंट और ब्लू टीशर्ट पहन रखी थी। वहीं, तैमूर व्हाइ हाफ पैंट और येलो टीशर्ट के साथ मैचिंग मास्क में क्यूट दिख रहे थे।  

  • जेह अली खान अपनी नैनी की गोद में नजर आए। हाल ही में करीना ने जहांगीर की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    जेह अली खान अपनी नैनी की गोद में नजर आए। हाल ही में करीना ने जहांगीर की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 

  • बता दें कि करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची थीं। जहां से उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बता दें कि करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची थीं। जहां से उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की। 

Click Mania
bigg boss 15
Next Photo Gallery