A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘बाहुबली 2’ की कमाई 500 करोड़ के पार

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘बाहुबली 2’ की कमाई 500 करोड़ के पार

एस.एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' दुनियाभर में अपना दमखम दिखा रही है। फिल्म ने हिंदी संस्करण से 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसके साथ ही इतिहास रच दिया है।

prabhas- India TV Hindi Image Source : PTI prabhas

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक एस.एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' दुनियाभर में अपना दमखम दिखा रही है। फिल्म ने हिंदी संस्करण से 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसके साथ ही इतिहास रच दिया है। फिल्म ने 8 जून को 506.52 करोड़ रुपये की कमाई की। (प्रभास को पहचानना भी हुआ मुश्किल)

फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज हुई है। इसे दुनियाभर की कई भाषाओं में डब करके भी रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का भारी समर्थन मिल रहा है।

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली द कन्क्लूजन साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगनिंग का दूसरा भाग है। फिल्म में प्रभास और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में हैं। राणा दग्गूबाती, राम्या कृष्णन और सत्यराज ने भी फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। तमन्ना भाटिया भी फिल्म में नजर आई थीं।

बाहुबली 2 को रीक्रिएट करेगा मराठी शो ‘चला हवा येऊ द्या’

प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक बार फिर से फिल्म ‘साहो’ में रोमांस करते नजर आएंगे। बाहुबली और देवसेना की जोड़ी फिर से देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Latest Bollywood News