A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म Saaho में जग्गू दादा से लेकर चंकी पांडे तक इन सितारों की दमदार एक्टिंग, ये है पूरी स्टारकास्ट

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म Saaho में जग्गू दादा से लेकर चंकी पांडे तक इन सितारों की दमदार एक्टिंग, ये है पूरी स्टारकास्ट

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' आज देशभर में रिलीज हो गई है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा और भी दमदार सेलिब्रिटीज हैं। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं।

Saaho starcast- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Saaho starcast

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' आज देशभर में रिलीज हो गई है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी। साहो को इस साल की ब्लाकबस्टर फिल्म माना जा रहा है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर रोमांस करते हुए भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा भी कई दमदार सितारे नजर आए हैं। यह फिल्म कई सितारों से भरी हुई है।

साहो में नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

भारत में यह फिल्म आज रिलीज हुई है मगर दुबई में फिल्म का प्रेस शो हुआ था। जिसके बाद फिल्म के मिले-जुले रिव्यू आए थे। दुबई में मौजूद फिल्म क्रिटिक का मानना है कि प्रभास की हिंदी डबिंग और श्रद्धा कपूर की एक्टिंग फिल्म को कमजोर बना रही है। वहीं फिल्म की लंबाई भी ज्यादा है।

देखते हैं भारत में यह फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है।

Also Read:

Saaho Movie Review LIVE: रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक्शन फिल्म 'साहो'

Prassthanam Trailer: राजनीति के दांव-पेच में फंसा संजय दत्त का परिवार, दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ट्रेलर

Latest Bollywood News