1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Prassthanam Trailer: राजनीति के दांव-पेच में फंसा संजय दत्त का परिवार, दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ट्रेलर

Prassthanam Trailer: राजनीति के दांव-पेच में फंसा संजय दत्त का परिवार, दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ट्रेलर

Prassthanam Trailer: संजय दत्त, मनीषा कोइराला की फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर राजनीति पर होने वाली लड़ाई और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2019 16:32 IST
Prassthanam trailer out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Prassthanam trailer out

संजय दत्त की मोस्ट अवेटिड फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पॉलिटिकल ड्रामा प्रस्थानम में संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। ट्रेलर में सभी की एक्टिंग शानदार है। सभी किरदार के डायलॉग्स आपके दिमाग में उसकी छाप छोड़ देते हैं। प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत एक बच्चे के अपने दादा जी से एक सवाल पूछते हुए होती है। जहां वह पूछता है किसी को मारना बुरी बात है ना। उसके बाद सीधे होती है लड़ाई दंगो के साथ होती है उदय प्रताप सिंह यानि संजय दत्त की एंट्री। अली फजल संजय दत्त के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस पॉलिटिकल ड्रामे में कुर्सी के लिए एक भाई दूसरे भाई की जान का दुश्मन बन जाता है। मनीषा कोइराला संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। कौन सही कौन गलत फैसला कौन करेगा के साथ ट्रेलर खत्म हो जाता है।

प्रस्थानम से संजय दत्त एक निर्माता के रुप में डेब्यू करने जा रहे है। यह फिल्म साल 2010 में आईं तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है।

Also Read:

The Zoya Factor Trailer: सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Saaho Review: 'साहो' को मिले मिक्स रिव्यू, प्रभास की हिंदी और श्रद्धा की एक्टिंग औसत लेकिन एक्शन में है दम

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X