Friday, April 19, 2024
Advertisement

The Zoya Factor Trailer: सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सोनम कपूर और दुलकर सलमान पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2019 14:08 IST
Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan in The Zoya Factor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan in The Zoya Factor

The Zoya Factor Trailer: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी डिफरेंट कॉन्सेप्ट की फिल्म करने के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक बार फिर 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) के साथ बड़े पर्दे पर आ रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) होंगे। 'द ज़ोया फैक्टर' का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। 

फिल्म के ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने एक पोस्टर भी रिलीज किया है, जिसमें सोनम और दुलकर रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

तीन बार टल चुकी है रिलीज डेट

बता दें कि यह फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट तीन बार टल चुकी है। पहले यह फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म के रिलीज के लिए 14 जून की तारीख को निर्धारित किया गया। अब फाइनली यह 20 तारीख को रिलीज हो रही है। 

किताब पर आधारित है फिल्म की कहानी

यह फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलांकी है। फिल्म में सोनम, जोया के किरदार को निभा रहीं हैं। 

जोया एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करती है और काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है और बाद में वह क्रिकेट वर्ल्ड कप 2010 में टीम के लिए एक लकी चार्म बन जाती है। जोया का जन्म भी उसी समय हुआ था, जब भारत ने 1983 के वर्ल्ड कप में जीत हासिल की थी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

(IANS इनपुट के साथ)

ज्योतिषियों के कहने पर बदली गई सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर रिलीज की तारीख!

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले 'ज़ोया कवच' का एक और दिलचस्प वीडियो हुआ रिलीज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement