Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले 'ज़ोया कवच' का एक और दिलचस्प वीडियो हुआ रिलीज!

The Zoya Factor  के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक दिलचस्प वीडियो रिलीज हुआ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2019 17:49 IST
The Zoya Factor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Zoya Factor

The Zoya Factor: सोनम कपूर और दुलेकर सलमान की फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर" का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले निर्माताओं ने आज 'ज़ोया कवच' का एक और दिलचस्प वीडियो रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में, पंकज धीर लोगों से क्रिकेट खेल में सफलता हासिल करने के लिए अपने पास 'ज़ोया कवच' रखने की अपील कर रहे हैं क्योंकि यह कवच आपकी बदकिस्मत को लक में बदल देगा। ज़ोया कवच उनके लिए ढेर सारा गुड़ लक ले कर आएगा जो उन्हें खेल में बुलंदियां हासिल करने में मदद करेगा।

निर्माताओं ने दिलचस्प वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- अब अनलकी से लकी बनिए जोया कवच के साथ। आज ही कॉल करके बुक कीजिए और देखिए जोया का करिश्मा।

सोनम कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है-

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है।

फिल्म The Zoya Factor का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। 

Also Read:

10 साल बाद फिर से राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त, महाराष्ट्र के मंत्री ने किया दावा

'साहो' का नया गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' आज होगा रिलीज, सामने आया नया पोस्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement