A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' के सेट पर ‘बाहुबली’ प्रभास ने दिया श्रद्धा कपूर को ये खूबसूरत सरप्राइज

'साहो' के सेट पर ‘बाहुबली’ प्रभास ने दिया श्रद्धा कपूर को ये खूबसूरत सरप्राइज

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में हैदराबाद में चल रही फिल्म ‘साहो’ की टीम और प्रभास को ज्वाइन किया है। वह पिछले काफी वक्त से अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में उन्हें मुख्य अदाकारा का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

saaho- India TV Hindi saaho

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों प्रभास के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में उन्हें मुख्य अदाकारा का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। हाल ही में श्रद्धा ने हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। प्रभास के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिलना किसी भी अभिनेत्री के लिए अपने आप में बड़ी बात है। श्रद्धा भी जहां एक तरफ इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं वहीं उनकी खुशी तब दोगुनी हो गई जब प्रभास ने फिल्म के सेट पर शानदार स्वागत किया। दरअसल श्रद्धा को सेट पर स्वादिष्ट खाना खाने के लिए मिल रहा है। इसका इंतजाम उनके को-स्टार प्रभास ने किया था।

अपने इस तरह के स्वागत को देख श्रद्धा इतनी खुश हैं कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर खान की तस्वीर पोस्ट की है। इनमें हैदराबाद की स्वादिष्ट डिशिज साफ देखी जा सकती हैं। इन्हें देख आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा। इसके अलावा खूबसूरत फूलों के गुलदस्ते और एक वेलकम नोट से भी श्रद्धा का बेहतरीन स्वागत हुआ। वह ये सब देखकर इतनी खुश हो गई हैं कि उन्होंने अपनी खुशी जाहिर हुए ट्वीट किया, "प्रभास संग काम कर और साहो की टीम का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।"

बता दें कि इस फिल्म में लंबे समय से प्रभास के साथ मुख्य अदाकारा के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए। जिनमें यह भी कहा जा रहा था कि इस फिल्म एक बार फिर से उनके साथ अनुष्का शेट्टी दिखाई देने वाली है। लेकिन बाद में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल कर लिया गया। 'साहो' में इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी दिखाई देने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इसमें वह खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। (मुंबई: हंसल मेहता ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, कही ये बात)

Latest Bollywood News