A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SAD: अब कभी 'बाहुबली' का हिस्सा नहीं बनेंगे प्रभास

SAD: अब कभी 'बाहुबली' का हिस्सा नहीं बनेंगे प्रभास

अभिनेता प्रभास जिन्हें हर कोई बाहुबली के नाम से जानने लगा है उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। फिल्म के दूसरे भाग 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास ने कहा वो अब दोबारा कभी बाहुबली का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

prabhas- India TV Hindi Image Source : PTI prabhas

मुंबई: अभिनेता प्रभास जिन्हें हर कोई बाहुबली के नाम से जानने लगा है उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। फिल्म के दूसरे भाग 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास ने कहा वो अब दोबारा कभी बाहुबली का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

'बाहुबली 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया, हर कोई प्रभास के दमदार लुक और एक्शन की तारीफ कर रहा है। लेकिन एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा वो भविष्य में कभी बाहुबली का हिस्सा नहीं बनेंगे।

प्रभास ने कहा, मैंने बाहुबली को अपने करियर के 4 साल दिए हैं, लेकिन अब मैं बाहुबली से थक चुका हूं,जब मैं बाहुबली के प्रोजेक्ट पर काम कर रहा था तब मैंने किसी और प्रोजेक्ट को हाथ भी नहीं लगाया। बाहुबली मेरी लाइफटाइम फिल्म है, लेकिन अब मैं कुछ और करना चाहता हूं और भविष्य में कभी बाहुबली पर फिल्म बनी तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगा।‘’

सभी सिनेमा प्रेमियों को 16 मार्च का बेसब्री से इंतजार था, जब बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होना था। ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया और महज 24 घंटों के अंदर ही 5 करोड़ लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देख लिया।

अब तो हर किसी को 28 अप्रैल का इंतजार है जब बाहुबली द कन्क्लूजन बड़े परदे पर रिलीज होगी। लोग ये जानने के लिए बेसब्र हो रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?

बाहुबली 2 में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

 

Latest Bollywood News