A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, अब शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी छोड़ा शो

कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, अब शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी छोड़ा शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दुनिया को मिलवाया था, लेकिन उसी दिन हुए कपिल और सुनील के विवाद ने ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

kapil- India TV Hindi Image Source : PTI kapil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दुनिया को मिलवाया था, लेकिन उसी दिन हुए कपिल और सुनील के विवाद ने ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा ने एयर इंडिया की फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और बाकी साथ कलाकारों के साथ हाथापाई और गाली-गलौज की थी।

ये भी पढ़ें:

इसके बाद क्या हुआ सभी को पता है। सुनील ग्रोवर और फिर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल का शो छोड़ दिया। अली असगर ने तो अपने नए शो त्रिदेवियां की शूटिंग भी शुरू कर दी। लेकिन क्या आपको पता है हर बार कपिल का साथ देने वाली शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी कपिल का साथ दिया है। कलर्स से जब विवाद हुआ था तब प्रीति ने कपिल का साथ दिया और कपिल के साथ ही कलर्स चैनल छोड़कर सोनी एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ गईं। लेकिन कपिल को कभी डेट कर चुकी प्रीति भी इस बार कपिल का साथ देने से इनकार कर रही हैं। वैसे भी वे कपिल और गिन्नी के रिलेशनशिप से खुश नहीं हैं, यही वजह है कि इस बार प्रीति ने कपिल को अकेला छोड़ दिया है। इतना ही नहीं सुनील और कपिल के विवाद के बाद प्रीतने ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।

बताया जा रहा है कि प्रीति ने फिलहाल शो से ब्रेक ले लिया है। प्रीति दोबारा कपिल शर्मा के शो से जुड़ेंगी या नहीं यह अभी साफ नहीं है। लेकिन प्रीति के न होने से कपिल के शो को काफी नुकसान होगा। प्रीति ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सारे एपिसोड को निर्देशित कर चुकी हैं। ऐसे में प्रीति का न होना कपिल के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। वैसे भी कपिल का वक्त अभी अच्छा नहीं चल रहा है।

प्रीति इस वक्त गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और वे इन तमाम पचड़ों से खुद को दूर रखना चाहती हैं। तभी तो वो सोशल मीडिया से भी दूर हो गई हैं। प्रीति के न होने पर उनकी बहन नीति शो की जिम्मेदारी उठा रही हैं।

बता दें, इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ सिर्फ शनिवार को आएगा। रविवार को इंडियन आइडल के फिनाले की वजह से कपिल का श ड्रॉप किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News