A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का खुलासा, बताया सेट पर कब से करेंगी वापसी

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा का खुलासा, बताया सेट पर कब से करेंगी वापसी

अभिनेत्री अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और उनका कहना है कि अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह शूटिंग में वापसी करेंगी।

<p>Anushka Sharma</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA Anushka Sharma

अभिनेत्री अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और उनका कहना है कि अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह शूटिंग में वापसी करेंगी और घर, बच्चे व पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्यता बरकरार रखेंगी। अनुष्का ने कहा, "सेट पर रहने से मुझे काफी खुशी मिलती है और अगले कुछ दिनों तक मैं शूटिंग जारी रखूंगी। इसके बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद मैं फिर से शूटिंग पर वापसी करूंगी और यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे घर, बच्चे और पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी, काम करती हूं, क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बेहद खुशी मिलती है।"

प्रेग्नेंसी को इस तरह एंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा, देखें स्टाइलिश लुक

अनुष्का फिलहाल 'एंडोर्समेंट' के लिए शूटिंग कर रही हैं और कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने काम को अंजाम दे रही हैं। कुछ दिन पहले अनुष्का की शूटिंग के सेट से हरे रंगे की गाउन पहने हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी। 

Image Source : SOCIAL MEDIA Anushka Sharma

अनुष्का की ये तस्वीर मुंबई की थी जहां पर वो ब्रांड की शूटिंग सेट पर स्पॉट हुई थीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं। अनुष्का ने इस ब्रांड की शूटिंग के लिए हरे रंग का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था। इसके अलावा ओपन हेयर और लाइट मेकअप किया हुआ था। तस्वीरों में एक्ट्रेस कोरोना से खुद को सुरक्षित रखने के लिए मास्क भी लगाए हुए थीं। 

अनुष्का इस वक्त प्रेग्नेंट हैं जिस वजह से वो अपना ज्यादा ख्याल भी रख रही हैं। यहां तक कि जिन ब्रांड्स का एक्ट्रेस शूट कर रही हैं उन्होंने भी कोरोना से बचाव की सारी तैयारी कर ली है। शूटिंग से पहले सारे क्रू मेंबर्स को क्वारंटीन किया गया है ताकि सेट पर सभी कोरोना से बचे रहें।  

प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग कर रहीं अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की नई तस्वीर

इस एडवरटाइजमेंट से जुड़े एक चश्मदीद ने बताया कि अनुष्का सेट पर क्रू मेंबर्स से कह रही हैं कि वो लंबे वक्त बाद सेट पर लौटकर बहुत ज्यादा खुश हैं। अनुष्का प्रेग्नेंसी में होने के बावजूद सेट पर बहुत ज्यादा कूल रहती हैं। यहां तक कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जो भी एहतियात बरतें गए हैं उससे एक्ट्रेस संतुष्ट भी हैं। 

 (इनपुट/आईएएनएस)

 

 

 

Latest Bollywood News