A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंसी में मां बबीता के हाथ की चंपी का लुत्फ उठा रहीं करीना कपूर, देखिए ये तस्वीर

प्रेग्नेंसी में मां बबीता के हाथ की चंपी का लुत्फ उठा रहीं करीना कपूर, देखिए ये तस्वीर

करीना कपूर खान ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके दिल को भी सुकून मिल जाएगा।

Kareena Kapoor Khan and Babita - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR KHAN Kareena Kapoor Khan and Babita 

प्रेग्नेंसी का एक-एक पल किसी भी महिला के लिए बहुत अनमोल होता है। वो हर दिन अपने होने वाले बच्चे के लिए नए सपने बुनती है। आजकल कुछ ऐसा ही अभिनेत्री करीना कपूर भी कर रही हैं। करीना ने कुछ वक्त पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। इस एलान के बाद करीना सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ लगातार शेयर कर रही हैं। करीना कपूर खान ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके दिल को भी सुकून मिल जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में करीना अपनी मां के हाथ से चंपी करवाती दिखाई दीं।

Photos: पिंक कलर की ड्रेस में स्टाइलिश नज़र आईं करीना कपूर खान, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस तस्वीर को अभिनेत्री ने एक कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर में करीना सोफे पर आंख बंद किए हुए आराम से बैठी हैं और उनकी मां बबीता उनके सिर की मालिश कर रही हैं। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- 'मां के हाथ का मालिश।' 

करीना की इस तस्वीर को यूजर्स भी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले करीना ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपना हेयर स्टाइल करवाते हुए नजर आई थीं। इस वीडियो के कैप्शन में करीना ने लिखा था- 'डबल ट्रबल।' इस वीडियो में करीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। 

करीना कपूर ने 'जब वी मेट' के सेट से शेयर की तस्वीर, शाहिद और इम्तियाज भी आए नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का अडॉप्टेशन है। इसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा। आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना के अलावा मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। 

Latest Bollywood News