A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रीति जिंटा के भाई ने गोली मारकर किया सुसाइड

प्रीति जिंटा के भाई ने गोली मारकर किया सुसाइड

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। प्रीति हिमुडा के उपाध्यक्ष यशवंत छाजट के भांजे नितिन ने न्यू शिमला में खुद को गोली मार ली।

priety zinta- India TV Hindi priety zinta

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। प्रीति हिमुडा के उपाध्यक्ष यशवंत छाजट के भांजे नितिन ने न्यू शिमला में खुद को गोली मार ली। मरने से पहले प्रीति के भाई ने एक सुसाइड नोट भी लिखा। इस सुसाइड नोट में नितिन ने अपने ससुराल वालों के ऊपर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। नितिन के पिता जोगेंद्र सिंह पशुपालन विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर पद से रिटायर है।

ये भी पढ़े-

कार पार्किंग में किया सुसाइड
पुलिस को नितिन की लाश घर से सटी पार्किंग में एक गाड़ी के अंदर मिली। जानकारी के अनुसार नितिन ने कार की पिछली सीट में खुद को कनपटी में पिस्टल रख गोली मार लीं।

सुसराल वालों को ठहराया दोषी
नितिन ने सुसाइड नोट पर अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी और उसके परिवार को दोषी ठहराया। नितिन ने लिखा कि उसकी पत्नी और परिवार वाले हमेशा उसे तंग करते थे। उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज करवा रखा था। उसे उसके 5 साल के बेटे से मिलने नहीं दिया जाता है। वह अपने बेटे से बहुत प्यार करता है, लेकिन उसकी पत्नी बेटे के साथ मायके में रहती है।

आस-पड़ोस के लोगों से पता चला नितिन की मौत की खबर
नितिन की मां ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। कुछ देर बाद जब वह नितिन के रुम पर गई तो नितिन नहीं दिखा। तो लगा कि वह कहीं घूमने चला गया होगा। अगले दिन सुबह मां चाय लेकर आई तो भी वह अपने कमरे में नहीं था। पार्किंग में गाड़ी भी नहीं थी। इसके बाद पड़ोसी ने एक गाड़ी पार्किंग के पास खड़ी देखी। जिसे अंदर झांक कर देखा तो खून के धब्बें और नितिन मुंह के बल पड़ा हुआ। तब परिजनों को जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने आकर नितिन तो गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस ने पिस्टल को अपने कब्जे में करके फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया।

साल 2010 में हुई थी नितिन की शादी
खबरों की मानें तो नितिन की शादी साल 2010 में हुई थी, लेकिन नितिन और उसकी पत्नी के बीच तीन साल से अनबन चल रही थी। जिस वजह से वह अपने मायके में ही रहती थी।

Latest Bollywood News