Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली में शूटिंग करने पहुंचे प्रियंका और फरहान, मास्क लगाए हुए आए नजर

दिल्ली में शूटिंग करने पहुंचे प्रियंका और फरहान, मास्क लगाए हुए आए नजर

इन दिनों प्रियंका दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक की शूटिंग करने के लिए दिल्ली आई हुई हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जाय़रा वसीम भी नजर आएंगे। जिसके बाद फरहान ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

farhan akhtar and priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FARHANAKHTAR farhan akhtar and priyanka chopra

नईदिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। दोनों की शादी से पहले पार्टी की काफी फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी की तैयारियों के साथ प्रियंका अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। इन दिनों प्रियंका दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक की शूटिंग करने के लिए दिल्ली आई हुई हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जाय़रा वसीम भी नजर आएंगे।

दिल्ली में होने के दौरान फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कि जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर दोनों ही दिल्ली के प्रदूषण से खुद को बचाने के लिए चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

फिल्म द स्काई इज पिंक की कहानी एक 13 साल की बच्ची आयशा चौधरी के आस-पास घूमती है। आयशा 13 साल की उम्र में पल्मनरी फाइब्रोसिस बीमारी से ग्रसित होने के बाद एक मोटिवेशनल स्पीकर बनती हैं। जिसके बाद आयशा अपने स्ट्रगल पर एक किताब लिखती है। 18 साल की उम्र में आयशा की मौत हो जाती है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के साथ मुंबई, अंडमान और लंदन में भी होगी। फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। तो वहीं फिल्म को म्यूजिक प्रीतम चक्रवर्ती का है।  यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी भी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में होने की बात कही जा रही है। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों सो होगी। अभी कुछ समय पहले प्रियंका और निक दोनों की बैचलर पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। प्रियंका की शादी में बड़ी हस्तियों के आने की उम्मीद है। साथ ही दोनों की शादी की फोटो इंटरनेशनल मैगजीन में छपेंगी।

Also Read:

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची प्रियंका चोपड़ा

शादी से एक दिन पहले आई दीपिका-रणवीर की ये खूबसूरत तस्वीर

 

Latest Bollywood News