A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

प्रियंका और निक शादी के बाद मुंबई पहुंच चुके हैं। उनकी मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

<p>priyanka and Nick</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH priyanka and Nick

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है। जिसके बाद प्रियंका और निक ने दिल्ली में रिसेप्शन दिया था। दिल्ली वाले रिसेप्शन में रिश्तेदारों के अलावा प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे थे। दिल्ली में रिसेप्शन के बाद अब प्रियंका और निक मुंबई पहुंच चुके हैं। दोनों को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों फ्रेश और सुंदर लग रहे थे। निक ने नीले रंग की शर्ट के साथ ग्रे कलर का कोट पहना हुआ था तो वहीं प्रियंका महरुन टॉप के साथ ब्लैक पेंट पहनी हुई थीं। 

Image Source : yogen shahpriyanka and Nick

Image Source : yogen shahnick jonas

दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद प्रियंका और निक मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पार्टी 15 या 16 दिसंबर को होगी। हालांकि प्रियंका और निक ने तारीख की कोई पुष्टि नहीं की है। इस पार्टी में फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

प्रियंका और निक के दिल्ली वाले रिसेप्शन में खास रिश्तेदारों के अलावा पीएम नरेद्र मोदी और प्रियंका के साथ फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में काम कर रहीं जायरा वसीम शामिल हुई थीं।

प्रियंका और निक 1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका और निक ने अपनी शादी और उससे पहले की रस्मों की फोटोज शेयर की थी। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस शादी में अंबानी परिवार, परिणीति चोपड़ा और अर्पिता खान शर्मा समेत कुछ गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को वही गिफ्ट दिया, जो विराट-अनुष्का को दिया था

Latest Bollywood News