A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने किया इशारा- अभिनेत्रियों को संबंध बनाने के लिए किया जाता है मजबूर !

प्रियंका चोपड़ा ने किया इशारा- अभिनेत्रियों को संबंध बनाने के लिए किया जाता है मजबूर !

इन दिनों हॉलीवुड में हार्वी वाइंस्टीन के सेक्स स्कैंडल के चर्चे हर तरफ हैं। उनपर कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए हैं।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : PTI priyanka chopra

नई दिल्ली: हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइनस्टीन पर कई अभिनेत्रियों से यौन शोषण के आरोप के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी बातों ही बातों में इशारा किया कि बॉलीवुड में भी यौन शोषण होता है। मैरी क्लेयर पावर ट्रिप संवाद के दौरान प्रियंका ने सिनेमा में हार्वी वाइनस्टीन की भूमिका का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि ये सिर्फ सेक्स की बात नहीं है, बल्कि ये पावर का मामला है और ये एक हकीकत है।

उन्होंने ये भी कहा कि ये बात सिर्फ हार्वी वाइनस्टीन तक सीमित नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में इनके जैसे अनेक हैं और ऐसी चीज़ें हर जगह होती हैं। प्रियंका ने सीधे रूप से तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनके जिक्र करने के तरीके से लग रहा था कि उनका इशारा सिर्फ बॉलीवुड की तरफ भी है।

जब उनसे हार्वी वाइंस्टीन को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा, मैं यहां हार्वी वाइंस्टीन के बारे में नहीं सोच रही। मैं ये भी नहीं समझ रही है कि हॉलीवुड में सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन हैं। ऐसे कई और पुरुष भी हैं और सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर जगह हैं, भारत में भी हैं।

प्रियंका इन दिनों अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने कहा- हमारे काम में ऐसा है कि अगर आप किसी के जज्बात को ठेस नहीं पहुंचाते हैं तो आपको धमकी दी जाएगी कि आपको काम नहीं मिलेगा। ये सारे पुरुष एक साथ हो जाएंगे। आप महिला हैं तो खुद को अकेला महसूस करेंगी।

बता दें, इन दिनों हॉलीवुड में हार्वी वाइंस्टीन के सेक्स स्कैंडल के चर्चे हर तरफ हैं। उनपर कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए हैं। बॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Latest Bollywood News