A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

प्रियंका और उनकी जेठानी सोफी की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें दोनों झूमकर नाचते हुए नजर आ रही हैं।

priyanka and sophie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WEDDINGSUTRA priyanka and sophie

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके साथ ही दोनों ने अपनी शादी की फोटोज भी शेयर कर दी हैं। शादी में प्रियंका और निक दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। शादी की फोटोज के साथ प्रियंका और उनकी जेठानी की एक फोटो भी वायरल हो रही है। इस फोटो में प्रियंका और सोफी झूमकर नाचती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें यह तस्वीर तब की है जब प्रियंका और निक जोधपुर उम्मेद भवन पैलेस पहुंचे थे। प्रियंका-निक के साथ सभी की वेलकम सेरेमनी पर प्रियंका और सोफी ने डांस किया था। जिसकी यह फोटोज वायरल हो रही हैं। इसके साथ कई फोटोज भी हैं जिनमें प्रियंका अकेले नाचते हुए भी नजर आ रही हैं।

प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर दिल्ली में हुए रिसेप्शन में भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। इंडियन ड्रेस उन पर काफी जच रही थी। इसके अलावा शादी के कई फंक्शन में उन्होंने इंडियन ड्रेस पहनी थी। दिल्ली के रिसेप्शन में जो और सोफी की केमिस्ट्री भी देखने वाली थी। खबर है कि प्रियंका और निक मुंबई में 15 या 16 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

आपको बता दें प्रियंका और निक 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है।1 दिसंबर को शादी क्रिश्चियन रीति -रिवाजों से और 2 तारीख को शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई है। शादी में प्रियंका के करीबी लोग ही शामिल हुए थे। प्रियंका और निक की शादी में रिश्तेदारों के अलावा मुकेश अंबानी से लेकर अर्पिता खान शर्मा मौजूद थे। 

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को ' ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कहने वाली मैगजीन को मांगनी पड़ी माफी

फोर्ब्स इंडिया 2018: कमाई के मामले में सलमान खान हैं सबसे ऊपर, दीपिका ने प्रियंका को पीछे छोड़ा

 

Latest Bollywood News