A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवरात्र 2019: अहमदाबाद में प्रियंका चोपड़ा ने किया 'डांडिया डांस', साथ में नजर आए 'द स्काई इज पिंक' एक्टर रोहित सरफ

नवरात्र 2019: अहमदाबाद में प्रियंका चोपड़ा ने किया 'डांडिया डांस', साथ में नजर आए 'द स्काई इज पिंक' एक्टर रोहित सरफ

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसलिए प्रियंका हर प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

<p>priyanka - rohit</p>- India TV Hindi priyanka - rohit

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसलिए प्रियंका हर प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका को मां दुर्गा के पांडाल के बाहर फिल्म प्रमोशन करने के दौरान डांडिया डांस करते हुए देखा गया। जैसा कि आपको पता है नवरात्र चल रहे हैं तो ऐसे में प्रियंका भी डांडिया डांस करते हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका की यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका के साथ 'द स्काई इज पिंक' एक्टर रोहित सरफ डांडिया डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। इस समय ऐक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। प्रमोशन के दौरान उनके साथ फिल्म में को-स्टार फरहान अख्तर भी नजर आ रहे हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऑफ व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में नजर आईं। प्रियंका ने रेड पोल्का डॉट्स की ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ फुल स्लीव का रेड ब्लाउज पहन रखा था। उनके साथ फरहान अख्तर भी थे। और फरहान अख्तर ने ग्रे टीशर्ट के साथ ग्रे चेक की पैंट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने काले जूते पहने हुए थे।

बता दें कि शोनाली बोस के डॉयरेक्शम में बनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी असल जिंदगी पर आधारित है। यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की है। यह कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी है। साथ ही बताते चलें कि यह फिल्म 11 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

फिल्म 'शोले' में कालिया का किरदार निभाने वाले अभिनेता विजू खोटे का हुआ निधन 

Birthday Special: 'चांद सिफारिश', तन्हा दिल से लेकर 'ऑल इज वेल' तक, जन्मदिन पर सुनें शान के सुपरहिट गाने

Latest Bollywood News