A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव की 'न्यूटन' के ऑस्कर में जाने से प्रियंका चोपड़ा हुईं नाराज

राजकुमार राव की 'न्यूटन' के ऑस्कर में जाने से प्रियंका चोपड़ा हुईं नाराज

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' को हाल ही में फॉरन लैंग्वेज कैटिगरी में ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए शामिल किया गया है। लेकिन इसके बाद से ही फिल्म विवादों में छाई हुई है। अब खबर आई है कि 'न्यूटन' को ऑस्कर में भेजे जाने की वजह से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा...

priyanka- India TV Hindi priyanka

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' को हाल ही में फॉरन लैंग्वेज कैटिगरी में ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए शामिल किया गया है। लेकिन इसके बाद से ही फिल्म विवादों में छाई हुई है। अब खबर आई है कि 'न्यूटन' को ऑस्कर में भेजे जाने की वजह से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद नाराज हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका को भरोसा था कि उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' को ऑस्कर के लिए चुना जाएगा। लेकिन जैसे ही 'न्यूटन' का नाम सामने आया प्रियंका इस बात से काफी निराश हो गईं। बता दें कि प्रियंका की इस फिल्म को न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिग ओवेशन दिया गया था।

इस सराहना के बाद से ही प्रियंका को पूरा यकीन हो गया था कि उनकी इस फिल्म को ऑस्कर में शामिल किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक राजेश मापुष्कर का कहना है कि यह प्रोजेक्ट प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा के लिए बेहद खास है। उनकी मां इसके लिए काफी उत्साहित थीं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें समझाया था कि इसे ऑस्कर में एंट्री जरूर मिलेगी। लेकिन 22 सितंबर को जब इसके रिजल्ट आए तो वह काफी दुखी हो गईं। (PICS: भारती सिंह ने घटाया 10 किलो वजन, करवाया रोमांटिक प्री-वेडिंग फोटोशूट)

बता दें कि 2018 में ऑस्कर में भारत की ओर नामित की गई फिल्म 'न्यूटन' की टक्कर एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली' और आमिर खान की 'दंगल' के साथ थी, जिन्होंने दुनियाभर में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। गौरतलब है कि प्रियंका पिछले काफी वक्त से अपने हॉलीवुड करियर की ओर ध्यान दे रही हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्मों 'इज़न्ट इट रोमांटिक' और 'अ किड लाइक जैक' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News