A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेगन मार्केल की प्रेग्नेंसी से एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- उनका यह दौर शानदार रहे

मेगन मार्केल की प्रेग्नेंसी से एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- उनका यह दौर शानदार रहे

प्रियंका चोपड़ा ड्चेस ऑफ ससेक्स मेगन मार्केल की प्रेग्नेंसी की खबर से बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मेगन की जिदंगी के यह पल बहुत अच्छे होंगे।

Meghan Markle, Priyanka Chopra- India TV Hindi Meghan Markle, Priyanka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ड्चेस ऑफ ससेक्स मेगन मार्केल की प्रेग्नेंसी की खबर से बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मेगन की जिदंगी के यह पल बहुत अच्छे होंगे।

लास वेगास में जेबीएल फेस्ट के दौरान प्रियंका ने ‘‘पीपल’’ मैगजीन से बातचीत में कहा- ‘‘दोस्त होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि मैं उसके लिए बहुत खुश और रोमांचित हूं। मेरे विचार से यह हर महिला के जीवन का एक नया दौर होता है और उम्मीद है कि यह बहुत शानदार होगा क्योंकि वह भी यही चाहेगी।’’

प्रियंका और मेगन बहुत अच्छी दोस्त हैं। मई में मेगन और प्रिंस हैरी की शादी में भी प्रियंका मौजूद थीं।

पिछले महीने प्रियंका ने कहा था कि ‘ड्चेस ऑफ ससेक्स’ की भूमिका में मेगन अपनी जिम्मेदारी का बहुत बेहतर तरीके से निभा रही हैं।

प्रियंका और निक जोनस की बात करें तो पहले खबरें आई थी कि दोनों इस साल 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करेंगे, लेकिन फिर खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी शायद जनवरी में होगी।

प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में काम कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन में हो चुकी हैं।

(PTI इनपुट के साथ)

Also Read:

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम साक्षी तंवर ने गोद ली बेबी गर्ल, देखें तस्वीर

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया नजर आएंगी वेब सीरीज 'शेफ' में, राजीव खंडेलवाल भी होंगे साथ!

Latest Bollywood News