A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्लेयर और अंजेन्यु के साथ काम करना खुद की खुशकिस्मती समझती हैं प्रियंका

ब्लेयर और अंजेन्यु के साथ काम करना खुद की खुशकिस्मती समझती हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। प्रियंका को अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन-2 में ब्लेयर अंडरवुड और अंजेन्यु एलिस के साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है। उनका कहना है कि...

pc- India TV Hindi pc

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। प्रियंका को अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के सीजन-2 में ब्लेयर अंडरवुड और अंजेन्यु एलिस के साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है। उनका कहना है कि उन दोनों के साथ स्क्रीन शेयर कर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता अंडरवुड क्वांटिको में ओवेन हाल नाम के एक प्रेरणादायक व बुद्धिमान सीआईए एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं और एलिस एफबीआई अकादमी की बतौर सहायक निदेशक मिरांडा शॉ की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़े:-

प्रियंका ने कहा, "ब्लेयर अंडरवुड के साथ काम करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपनी सारी लाइनों को जानते हैं, हर समय उन्हें इसका पता होता है। उनके पास लाइनें हैं, उनके पास बहुत सारी लाइनों के पेज हैं, क्योंकि इस साल वह हमारे प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं। उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन उन्हें सब लाइनें पता होती हैं। वह बहुत पेशेवर हैं।"

क्वांटिको के पहले सीजन में प्रियंका ने एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस का किरदार निभाया था और दूसरे सीजन में वह सीआईए एजेंट बनी हैं। इस शो का भारत में प्रसारण स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर होता है।

अभिनेत्री ने कहा कि वह ब्लेयर अंडरवुड और अंजेन्यु एलिस के काम को देखना पसंद करती हैं। प्रियंका के अनुसार, दोनों बखूबी अपना सीन करते हैं, बतौर कलाकार उन्हें वह संस्थान मानती हैं। दोनों के साथ काम करने का मौका मिलने पर उन्होंने खुद को खुशकिस्मत बताया।

Latest Bollywood News