A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें पति निक जोनस पिता अशोक चोपड़ा की छवि लगते हैं।

Priyanka chopra and nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के लिए मुंबई आई हुई हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिंयका चोपड़ा ने बताया कि निक जोनस उनके पिता अशोक चोपड़ा की परछाई हैं।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया- मैं सिर्फ उस बात से रिलेट कर सकती हूं जो मैंने अपने माता-पिता की शादी में देखा है। उनकी शादी में इज्जत, बराबरी और प्यार था। मेरे और निक के बीच भी ऐसा ही कुछ है। वह सबसे अधिक विचारशील व्यक्ति हैं जिनसे मैं अभी तक मिली हूं। वह जो भी करते हैं मुझे सबसे पहले रखते हैं। यह बहुत खूबसूरत होता है जब आप रोजाना सुबह उठते हैं और आपको पता होता है एक व्यक्ति है जो आपके बारे में आपसे ज्यादा सोचता है।

प्रियंका ने आगे कहा-मैं उन्हें जितना जान रही हूं मुझे महसूस होता है मैंने ऐसे इंसान से शादी की है जो मेरे पिता की छवि है। सिर्फ म्यूजिक ही नहीं बल्कि ठोस और भरोसेमंद भी।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काइ इज का प्रमोशन करने में बिजी हैं। आने वाले हफ्ते में वह माधुरी दीक्षित के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 2 में नजर आने वाली हैं।

द स्काइ इज पिंक में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर,जायरा वसीम और रोहित सुरेश सराफ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी डबल रोल

नताशा दलाल के डॉगी को लेकर चल रहीं खबरों पर वरुण धवन ने दिया जवाब

Latest Bollywood News