A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के बाद निक जोनस कर रहे हैं बैचलर पार्टी एंजॉय, तस्वीरें हो रही है वायरल

प्रियंका चोपड़ा के बाद निक जोनस कर रहे हैं बैचलर पार्टी एंजॉय, तस्वीरें हो रही है वायरल

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद उनके मंगेतर निक जोनस भी बैचलर पार्टी करते हुए नजर आएं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। हाल में ही निक अपने भाईयों, दोस्तों के साथ-साथ प्रियंका के भाई यानी अपने साले सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दिए।

Nick Jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NICK JONAS Nick Jonas

नई दिल्ली: देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बाद उनके मंगेतर निक जोनस भी बैचलर पार्टी करते हुए नजर आएं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। हाल में ही निक अपने भाईयों, दोस्तों के साथ-साथ प्रियंका के भाई यानी अपने साले सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दिए।

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी बैचलर पार्टी मनाई थी जिसमें उनके अलावा परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के दोस्त नज़र आए थे। प्रियंका चोपड़ा की पार्टी मनाने के बाद अब निक जोनास भी बैचलर पार्टी करते दिखाई दिए। उन्हे इस मौके पर सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाज में देखा जा सकता है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

जैसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की तारीख का ऐसान न किया। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द शादी हो जाएगी। हालांकि खबरें हैं कि दिसंबर के पहले हफ़्ते में किसी तारीख़ को प्रियंका निक जोनस के साथ शादी कर सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों दोनों ब्रेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस गए और लाइसेंस के लिए जरुरी दस्तावेज के साथ प्रक्रिया पूरी की। उन्हें लाइसेंस मिल गया है। बताया जा रहा है कि वो इस लाइसेंस के साथ भारत आयेंगे और फिर यहां शादी के प्रमाणपत्र के साथ जब अमेरिका जाएंगे तो वहां उसे सब्मिट करेंगे ताकि दोनों देशों में शादी को कानूनी मान्यता मिले।

इटली में शुरू हुई दीपिका-रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां, सामने आईं ये पहली तस्वीर

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, लाखों बार देखा जा चुका है ये Video

Latest Bollywood News