A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस पर एक बार फिर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, शो से पहले किया 'मोरनी बनकर' पर डांस

निक जोनस पर एक बार फिर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, शो से पहले किया 'मोरनी बनकर' पर डांस

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को बॉलीवुड गाने बहुत पसंद हैं। इस बार उन्होंने शो से पहले आयुष्मान खुराना के गाने 'मोरनी बनके' पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है।

Nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nick jonas

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को बॉलीवुड गाने बेहद पसंद हैं। निक का बॉलीवुड गानों को लेकर प्यार के बारे में प्रियंका कई इंटरव्यू में बता चुकी हैं। निक अपने कॉन्सर्ट से पहले बॉलीवुड गाने सुनते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने शो से पहले बॉलीवुड गाने पर डांस किया। निक ने आयुष्मान खुराना के गाने 'मोरनी बनके' पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है।

निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'मोरनी बनके' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है। वीडियो में निक ऑरेंज कलर का सूट पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

निक जोनस को पंजाबी गाने बहुत पसंद हैं। वह प्रियंका के साथ पंजाबी गानों पर डांस करते नजर आए हैं। कुछ दिनों पहले निक ने वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' रिलीज होने जा रही है। निक ने यह फिल्म देखने के बाद प्रियंका के लिए एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'द स्काइ इज पिंक' को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

Bigg Boss 13: 'क्वीन' टास्क जीतकर घर की पहली क्वीन बनीं देवोलिना भट्टाचार्जी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी पहली सालगिरह पर कर रहे हैं ये प्लान

Latest Bollywood News