A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की मां ने लंदन में बुना बेटी के लिए स्वेटर

प्रियंका चोपड़ा की मां ने लंदन में बुना बेटी के लिए स्वेटर

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इमेज में वह सफेद टर्टलनेक स्वेटर और काली पैंट पहने नजर आ रही हैं। वह अपने बालों को बांधे हुए लुक को पूरा करती हैं।

Priyanka Chopra mother knits sweaters for her daughter in London प्रियंका चोपड़ा की मां ने लंदन में- India TV Hindi Image Source : PRIYANKA CHOPRA  प्रियंका चोपड़ा की मां ने लंदन में बुना बेटी के लिए स्वेटर

लंदन: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी मां मधु चोपड़ा द्वारा बुना हुआ स्वेटर पहने हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें कहा गया कि उनका परिवार उनका सबसे बड़ा आशीर्वाद है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इमेज में वह सफेद टर्टलनेक स्वेटर और काली पैंट पहने नजर आ रही हैं। वह अपने बालों को बांधे हुए लुक को पूरा करती हैं।

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

प्रियंका ने कैप्शन के रूप में लिखा, "मेरी मां ने मेरे लिए यह स्वेटर बुना है, जबकि वह यहां लंदन में हैं। मेरा परिवार मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद है।"

 प्रियंका ने रविवार को न्यूयॉर्क में अपने स्वयं के रेस्तरां की घोषणा की, जिसमें भोजन के लिए भारतीय व्यंजन उपलब्ध हैं।

Women's Day पर वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज 

प्रियंका ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में अभिनय किया है। रमिन बहारानी के निर्देशन में आदर्श गौरव और राजकुमार राव ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News