A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारी देखने जोधपुर पहुंचीं उनकी मम्मी, शहर की तारीफ में कहा ये

प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारी देखने जोधपुर पहुंचीं उनकी मम्मी, शहर की तारीफ में कहा ये

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा अपनी बेटी की शादी की तैयारी का जायजा लेने के लिए जोधपुर पहुंचीं।

Priyanka Chopra with her mother Madhu Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra with her mother Madhu Chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन में शादी के बंधन में बंधेंगे। प्रियंका फिलहाल दिल्ली में 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में उनकी मम्मी मधु चोपड़ा जोधपुर शादी की तैयारियां देखने पहुंचीं।

मधु चोपड़ा ने मीडिया से कहा, "यह (जोधपुर) मेरा बहुत पसंदीदा शहर है। सारी दुनिया छोड़कर हम यहां आए हैं।" शादी की तैयारियों पर उन्होंने कहा, "अब शादी देख लेना..अभी से क्या बताऊं। जब हो जाए, तब बात करेंगे।"

शादी से जुड़ी जानकारियां सीक्रेट रखी जा रही हैं, लेकिन जानकारों का कहना है कि इसमें केवल करीबी लोग और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। फिल्मी दुनिया के दोस्तों के लिए अलग से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

अगस्त में प्रियंका के मुंबई वाले घर में उनका और निक का रोका हुआ था, जिसमें बहुत ही कम लोग शामिल हुए थे। निक और प्रियंका पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

प्रियंका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा की शादी से जुड़ी कौन सी बात से भड़क गई परिणीति चोपड़ा, इस तरह दिया जवाब

रितिका भावनानी ने भाई रणवीर सिंह और भाभी दीपिका पादुकोण के लिए प्लान किया ये सरप्राइज

Latest Bollywood News