A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karva Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कैलिफोर्निया में सेलिब्रेट किया पहला करवा चौथ

Karva Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कैलिफोर्निया में सेलिब्रेट किया पहला करवा चौथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला करवा चौथ लॉस एंजेलिस में सेलिब्रेट किया।

<p>प्रियंका चोपड़ा-निक...- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का पहला करवा चौथ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ था। वो भले ही इंडिया से बाहर है, लेकिन वहां भी उन्होंने धूमधाम से ये फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। प्रियंका चोपड़ा ने पहले अपनी मेहंदी और चूड़ी की तस्वीर शेयर की और बाद में पूरी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में उन्होंने पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया। 

Image Source : निक जोनस के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया पहला करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा ने दो तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। पहली तस्वीर में वो लाल सिंदूर लगाए वेस्टर्न ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ दिख रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है- मैं और मेरे दोस्त। करवा चौथ 2019

अक्षय कुमार के साथ ट्रेन में चंबल के डकैतों ने की थी लूटपाट, 'हाउसफुल 4' स्पेशल ट्रेन में सुनाई आपबीती

वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने लाल साड़ी पहनी है और निक जोनस शर्ट पैंट में दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है- जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में करवा चौथ। पहला हमेशा यादगार रहता है।

वहीं निक जोनस ने भी प्रियंका के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ निक ने लिखा है- मेरी पत्नी भारतीय है। वह हिंदू है, और वह हर तरह से अविश्वसनीय है। उसने मुझे अपनी संस्कृति और धर्म के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और उसकी प्रशंसा करता हूं, और जैसा कि आप देख सकते हैं कि हम साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं। सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: दिवाली पर होगा कार्तिक-नायरा का मिलन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर को भारत में शादी की। शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाजों से हुई है।

Latest Bollywood News