A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब प्रियंका चोपड़ा की वजह से रो पड़े थे निक जोनस, जानें क्या है वजह

...जब प्रियंका चोपड़ा की वजह से रो पड़े थे निक जोनस, जानें क्या है वजह

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 के दिसंबर में निक जोनास से शादी की थी।

Priyanka Chopra with Nick Jonas- India TV Hindi Priyanka Chopra with Nick Jonas

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) के आखिरी दृश्य ने उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) को इतना भावुक कर दिया था कि वह रो पड़े थे। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इतर प्रियंका ने पीपल डॉट कॉम को ये बात बताई।

प्रियंका ने कहा, "यह काफी मजेदार था, क्योंकि मैं उस दृश्य की शूटिंग अपनी शादी से ठीक चार दिन पहले कर रही थी। अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनकी निर्देशक सोनाली बोस सहित सभी लोग "हमारा बहुत ख्याल रख रहे थे। यहां तक कि जब हम दिल्ली में थे, उन्होंने हमारे लिए 'वेडिंग अप्रूवल रूम' भी बनाया था।"

अभिनेत्री ने साल 2018 के दिसंबर में निक जोनास से शादी की थी। शादी से पहले शूटिंग के आखिरी दिन बोस ने निक को सेट पर सेलिब्रेशन के लिए बुलाया था।

बोस ने कहा, "लेकिन वे थोड़ी देर पहले ही आ गए और हम लोग अंधेरे में थे और प्रियंका काफी दिल छू लेने वाले एक दृश्य की शूंटिग कर रही थी। तभी मैंने सिसकने की आवाज सुनी और मैंने अचानक पीछे मुड़कर देखा कि निक मेरे बगल में खड़े थे और प्रियंका को भावुक देख वो रो रहे थे। वह पल काफी प्यारा था।"

इस पर प्रियंका ने कहा, "उन्होंने कहा कि तुमने अपने पति को रुला दिया, यह दृश्य शानदार था। वह पल वास्तव में प्यारा था।"

प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' की सह-निर्माता हैं। फिल्म में एक दंपति अदिति और नीरेन चौधरी की कहानी दिखाई गई है, जो एक बीमारी पल्मनरी फाईब्रोसिस के कारण अपनी बेटी को खो देते हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं।

यह फिल्म दुनियाभर में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

आमिर खान ने बदला अपना फैसला, गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में करेंगे काम

Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

Latest Bollywood News