1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

अनु मलिक को पिछले साल शो से निकाल दिया गया था। वह 'इंडियन आइडल' के सभी सीजन में बतौर जज नज़र आ चुके हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2019 19:51 IST
नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ अनु मलिक- India TV Hindi
नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ अनु मलिक

मुंबई: फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) 'इंडियन आइडल 11' को जज कर सकते हैं। पिछले साल #MeToo मूवमेंट के तहत आरोप लगने के बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया था। बता दें कि सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि, कुछ महीने पहले से ही उनके शो में आने को लेकर चर्चे हो रहे थे।

शो से जुड़े सूत्र ने मिड डे को बताया है कि शो में बतौर जज नज़र आने वाले अनु मलिक ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने 'इंडियन आइडल 11' के लिए प्रोमो शूट किया है। उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी थे। बता दें कि 'इंडियन आइडल' साल 2004 में शुरू हुआ था और अनु मलिक ने इसके हर सीजन को जज किया है। हालांकि, अनु मलिक की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि हाल ही में सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने मीटू आंदोलन के तहत अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। बीच में टीवी पर वापसी की खबर सुनने के बाद सोना महापात्रा ट्विटर के जरिए अनु मलिक पर गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद देश भर की महिलाओं ने #MeToo  कैंपेन में हिस्सा लिया था।

Also Read:

Kaun Banega Crorepati से लौटी भुवन बाम के पिता की याददाश्त, अमिताभ बच्चन को कहा- शुक्रिया

पार्थ समथान ने शेयर की ऐसी Photo, लोगों ने कहा- कोई इतना Hot कैसे हो सकता है!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X