A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Forbes की 100 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल

Forbes की 100 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल

प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर चलाया है। उन्हें इसके लिए कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है। हाल ही में फोर्ब्स पत्रिका ने 2017 में अपनी सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट जारी की है...

priyanka chopra- India TV Hindi priyanka chopra

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर चलाया है। उन्हें इसके लिए कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है। हाल ही में फोर्ब्स पत्रिका ने 2017 में अपनी सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट जारी की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है। इसे लेकर प्रियंका का कहना है कि वह इससे सम्मानित महसूस कर रही हैं। प्रियंका इस लिस्ट में 97वें स्थान पर हैं, सूची में इवांका ट्रंप, इंदिरा नूयी, ओपरा विन्फ्रे, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, बियोंसे नोएल्स, जे.के. रोलिंग और टेलर स्विफ्ट भी शामिल हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लिस्ट की तस्वीर जारी की है।

प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "इन शानदार अग्रणी लोगों के साथ शामिल होने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो हर रोज हमें दिखाते हैं कि जो आपने मन में सोच रखा हैं, उसे पूरा कर सकते हैं और आप जो हैं, सच्चाई से उसके साथ खड़े होने पर कोई दिक्कत नहीं है। यहां बेहद मजबूत महिलाएं हैं, हम उन्हें जान सकते हैं, उनके साथ हो सकते हैं, उनको बढ़ावा दे सकते हैं। प्रभावशाली महिलाएं..दुनिया की 100 प्रभावशाली महिलाएं। फोर्ब्स।"

प्रियंका इससे पहले भी फोर्ब्स की सूची में शामिल हो चुकी हैं। प्रियंका ने सितंबर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची में अपना नाम दर्ज कराया था। बता दें कि इन दिनों वह अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। (अपनी अगली फिल्म के लिए श्वेता त्रिपाठी सीख रही हैं कुछ नया)

Latest Bollywood News