A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक' की रैपअप पार्टी से फोटो हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक' की रैपअप पार्टी से फोटो हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के रैपअप पार्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Priyanka Chopra Viral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra Viral

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक(The Sky is Pink) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रियंका कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए इंडिया आई थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो द स्काइ इज पिंक की रैपअप पार्टी की है।

प्रियंको चोपड़ा की रैपअप पार्टी की वायरल हो रही फोटो उनके को-स्टार रोहित सरफ ने शेयर की है। वायरल हो रही फोटो में प्रियंका के मुंह पर एक फोटो लगी हुई है। प्रियंका के मुंह पर जो फोटो लगी हुई है उसमें जायरा वसीम और रोहित सरफ नजर आ रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of rohit saraf Instagram story

कुछ दिन पहले प्रियंका की द स्काइ इज पिंक के लुक की फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में प्रियंका ने बॉब हेयर किया हुआ है और यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। साथ ही उन्होंने पाउट कर रखा है। प्रियंका इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

'द स्काइ इज पिंक' में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। यह 13 साल की सायशा चौधरी की कहानी है। जिसे 13 साल की उम्र में पल्मनरी फाइब्रोसिस बीमारी हो जाती है। जिसके बाद वह मोटिवेशनल स्पीकर बन जाती है। मगर वह कभी हार नहीं मानती है। 18 साल की उम्र में उनकी मौत हो जाती है। 

Also Read:

दिशा पाटनी ने अपने किलर डांस मूव्स से किया सबको इंप्रेस, शेयर किया वीडियो

रणवीर सिंह को इस ट्वीट के कारण मिला कानूनी नोटिस, WWE स्टार ब्रोक लैसनर के एडवोकेट ने किया दावा

Latest Bollywood News