A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा का अपने डॉग संग हुआ रीयूनियन, शेयर की फ़ोटो

प्रियंका चोपड़ा का अपने डॉग संग हुआ रीयूनियन, शेयर की फ़ोटो

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपने डॉग संग तस्वीर शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

Priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : PRIYANKA CHOPRA/INSTAGRAM Priyanka Chopra

लंदन: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शनिवार को अपनी पप डायना के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसे पुनर्मिलन का पल बताया। तस्वीर में, अभिनेत्री बिना मेकअप के कैजुअल लुक में हैं और लाल रंग की बॉटम्स के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है।

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा 'रीयूनियन हैशटैगक्वारंटीनलाइफ'।

एक्टिंग, सिंगिंग में देश-दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा बिजनेस के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उन्होंने इसी साल मार्च में न्यूयॉर्क में अपना एक रेस्टोरेंट खोला था, जिसका नाम SONA है। अब वो अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं और उन्होंने देसी खाने का लुत्फ भी उठाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। साथ ही मैसेज भी लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसमें एक फोटो में वो रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी हैं। अन्य फोटोज में वो गोलगप्पे खा रही हैं। उनके साथ अन्य लोग भी मौजूद हैं।

करीना कपूर खान टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर आईं नजर, प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है- "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आखिरकार 'सोना' में हूं और अपने तीन साल की प्लानिंग के बाद मेहनत को देख पा रही हूं। किचन में जाकर और टीम से मिलकर मेरा दिल भरा गया, जिन्होंने सोना को इतना अच्छा अनुभव बना दिया। मेरे नाम के निजी डाइनिंग रूम मिमी से लेकर भारतीय कलाकारों के द्वारा भव्य इंटीरियर तक, स्वादिष्ट खाना और यम्मी ड्रिंक्स.. सोना का अनुभव बहुत अनोखा है और मेरे दिल का हिस्सा है, न्यूयॉर्क के दिल में।"

अभिनेत्री को आखिरी बार स्क्रीन पर डिजिटल फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था। रामिन बहारानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं। प्रियंका इन दिनों 'सिटाडेल' में बिजी हैं। 'एवेंजर्स' के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, 'सिटाडेल' एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है, जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News