A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की फैन ने निक जोनस के कॉन्सर्ट के बाहर गाया 'देसी गर्ल' गाना, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की फैन ने निक जोनस के कॉन्सर्ट के बाहर गाया 'देसी गर्ल' गाना, देखें वीडियो

निक जोनस के कॉन्सर्ट की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका के फैन उनके लिए देसी गर्ल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा(priyanka Chopra) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। पिछले हफ्ते प्रियंका जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट अटेंड करने के लिए एटलांट गई थीं। जहां उन्हें अपनी एक फैन मिल गई। प्रियंका और निक दोनों ने कॉन्सर्ट की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कॉन्सर्ट की एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका के फैन उनके लिए देसी गर्ल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो कॉन्सर्ट के बाहर की है। जहां प्रियंका की फैन उन्हें देखने के बाद देसी गर्ल गाना गाने लगती है। उनकी फैन चिल्लाकर कहती हैं- प्रियंका, आई लव यू, माई देसी गर्ल।

बीते हफ्ते प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की अनाउंसमेंट की थी वह पहली बार जोनस ब्रदर्स का पहली बार निक, केल्विन और जो के साथ कॉन्सर्ट अटेंड कर रही हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने निक के पेरेंट्स के साथ कॉन्सर्ट की फोटो शेयर की थी।

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Birthday Special: 15 साल की उम्र से ही जया बच्चन ने रख दिया था एक्टिंग की दुनिया में कदम, जाने कुछ खास बातें

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया-छैंया' गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News